थिरकन परिवार मे आपका स्वागत है। * अगर आपकी रुचि सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियों मे है तो आप हमें ई-मेल करें- thirkan@gmail.com * थिरकन सफलतापूर्वक उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड़ मे कार्य कर रही है * थिरकन संगीत और नृत्य कार्यशाला का आयोजन करेगी * थिरकन ने बनाया क्लॉथ बैंक * थिरकन ने कराया गरीब कन्याओं का विवाह * थिरकन चला रही है पुलिस के साथ मिलकर परिवारों को एक करने का अभियान *

Website templates

Wednesday, January 26, 2011

थिरकन का गणतन्त्र दिवस

हर बार की तरह इस बार भी सामाजिक संस्था थिरकन वैलफेयर एसोसिएशन (रजि.) के स्वंयसेवियों ने गणतन्त्र दिवस अलग अन्दाज़ मे मनाया।
संस्था के स्वंयसेवी सुबह ही वैशाली सेक्टर-4 की झुग्गियों मे पंहुच गये। और वहां रहने वाले बच्चों को राष्ट्रीय ध्वज की महत्ता बताते हुये सभी को छोटे-छोटे राष्ट्र ध्वज भेंट किये। भारत माता की जय के नारे लगाये जाने के साथ ही झुग्गियों और फुटपाथ पर रहने वाले इन बच्चों को थिरकन की और से मिठाई, फल, टॉफियां और पिनट्स का वितरण किया गया। ये सब सामान पाकर बच्चे खासे उत्साहित दिखाई दिये।
संस्था की सचिव और प्रख्यात टीवी एंकर नन्दिनी सिंह ने इन गरीब बच्चों को गणतन्त्र दिवस के बारे मे विस्तार से जानकारी दी। संस्था सचिव ने उन बच्चों की प्रशंसा भी की जो थिरकन द्वारा संचालित निशुल्क स्कूल मे आकर पढ रहे हैं। इस मौके पर प्रियंका सिंह, ममता सिद्धार्थ, बेबी खुशी, प्रियंका, मिनी के अलावा साहिल, गुड्डु, अंगुरी, एकलाल, तारा, अहसान आदि उपस्थित थे।

No comments: