थिरकन परिवार मे आपका स्वागत है। * अगर आपकी रुचि सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियों मे है तो आप हमें ई-मेल करें- thirkan@gmail.com * थिरकन सफलतापूर्वक उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड़ मे कार्य कर रही है * थिरकन संगीत और नृत्य कार्यशाला का आयोजन करेगी * थिरकन ने बनाया क्लॉथ बैंक * थिरकन ने कराया गरीब कन्याओं का विवाह * थिरकन चला रही है पुलिस के साथ मिलकर परिवारों को एक करने का अभियान *

Website templates

Friday, June 19, 2009

उत्साह से भरे हैं थिरकन के प्रतिभागी

आगरा। थिरकन की सांस्कृतिक कार्यशाला के दौरान प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले प्रतिभागी उत्साह से भरे हुये हैं। कार्यशाला मे नृत्य प्रशिक्षण के प्रतिभागियों की संख्या अधिक है। प्रतिभागियों का कहना है कि उन्हे यहां आकर बहुत मज़ा आ रहा है। और वो हर बार छुट्टियों मे इसी तरह की कार्यशाला मे भाग लेना चाहेगें। उनके मुताबिक उनकी प्रशिक्षक, कॉरियोग्राफर का सिखाने का तरीका बहुत ही सरल है इसीलिये उन्हे नृत्य सीखने मे आसानी हो रही है। गौरतलब है कि संस्था कई सालों से सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा जागरुकता फैलाने का काम कर रही है।
कार्यशाला मे विदुषी, सोम्या, काव्या, अक्षिता, मानसी, भव्या, तान्या, मेघा, सिमरन, श्रुति, आस्था, श्रीमती नीलम और श्रीमती कृति के नाम प्रमुख हैं।